Sunday 3 March 2024

Laapataa Ladies Box Office Collection: 'लापता लेडीज' ने 3 दिन में कमा लिए इतने करोड़! बजट निकालने के करीब पहुंची किरण राव की फिल्म





Laapataa Ladies Box Office Collection: किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' एक मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और पर्दे पर धमाल मचा रही है. फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और ऐसे में फिल्म अच्छी कमाई भी कर रही है. बेहद कम बजट में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' ने महज तीन दिनों में अपना आधे से ज्यादा बजट निकाल लिया है. 



सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'लापता लेडीज' ने पहले दिन 75 लाख की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई और फिल्म ने 1.45 करोड़ रुपए कमाए. वहीं तीसरे दिन की शुरुआती रिपोर्ट सामने आ गई है जिसके मुताबिक 'लापता लेडीज' ने अब तक 1.36 करोड़ रुपए कमाए. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 3.56 करोड़ रुपए हो गया है.

13 साल बाद डायरेक्शन में लौटीं किरण राव

'लापता लेडीज' को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किरण राव ने डायरेक्ट किया है. महज 5-6 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, दुर्गेश कुमार, सत्येंद्र सोनी, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन अहम रोल में हैं. 'लापता लेडीज' के जरिए किरण राव ने 13 साल के ब्रेक के बाद डायरेक्शन में वापसी की है. किरण ने आखिरी बार 2011 की फिल्म धोबी घाट को डायरेक्ट किया था.

क्या है 'लापता लेडीज' की कहानी?

'लापता लेडीज' की कहानी की बात करें तो फिल्म में दीपक नाम का एक शख्स शादी किसी और से करता है और गलती से घर किसी और दुल्हन को ले आता है. इसके बाद वह अपनी असल पत्नी को ढूंढने की मशक्कत करता जिखाई देता है. फिल्म में रवि किशन ने पुलिस बनकर उसकी असल दुल्हन ढूंढने में उसकी मदद करता है.


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.