Wednesday, 21 February 2018

मतदाता रहना होशियार भाजपा एक छलावा सरकार,: अरूण यादव


मतदाता रहना होशियार भाजपा एक छलावा सरकार,: अरूण यादव 


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अरूण यादव ने आज शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के कूल्हाड़ी, चितारा, दीगोद, सेसईखुर्द, रेन्झा, धुआ, सीघन, शांडर तथा चंदोरिया में विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कराने हेतु सघन जनसंपर्क एवं चुनावी सभाओं को संबोधित किया।
श्री यादव ने अपने जनसंपर्क में मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में 14 वर्षों से काबिज भाजपा ने जनता के साथ अब तक छलावा ही किया है। भाजपा है छलावा सरकार, इससे रहना होशियार। उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान त्राहिमाम कर रहा है, रोज कम से कम दो से पांच किसान कभी कर्ज बोझ, फसल बीमा राशि, भारी भरकम बिजली बिल, ओला-पाला, तुषार, अतिवृष्टि-अल्पवृष्टि से फसलों के नुकसान, तो कभी मंडी में फसल का उचित मूल्य न मिलने के कारण आत्महत्या जैसे कदम उठाने पर मजबूर हो रहा है। आर्थिक कठनाईयों के कारण किसान अपने बच्चों के शादी-व्याह, बीमारी आदि के लिए पैसा नहीं जुटा पा रहा है। प्रदेश की निकम्मी भाजपा सरकार ने प्रत्येक वर्ग को लूटा है। बच्चों से लेकर वृद्धों तक को मिलने वाली शासकीय सुविधाओं का अभाव इस प्रदेश में अपने चरम पर है। प्रदेश के इस कथित मामा शिवराजसिंह चौहान के राज में महिलाओं की इज्जत तार-तार हो रही है तो वहीं बच्चियां यौन शोषण का शिकार हो रहीं हैं और सरकार हाथ पर हाथ रखे बैठी है।
श्री यादव ने कांग्रेस का इतिहास दोहराते हुए क्षेत्र के मतदाताओं से कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव से ही गरीबों, मजदूरों, बेसहारा, अनुसूचित-अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग की पार्टी रही है।
श्री यादव ने 22 फरवरी को पूर्वान्ह 11 बजे शिवपुरी की कोलारस विधानसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात् दोपहर 2 बजे हेलीकाप्टर द्वारा मुंगावली के लिए रवाना हो जायेंगे और वहां पहुंचकर दोपहर 2.30 बजे चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आप उसी दिन सायं 5 बजे हेलीकाप्टर से गुना और वहां से विशेष विमान द्वारा दिल्ली के लिए प्रस्थित हो जायेंगे।   

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.