Sunday, 14 June 2020

इस साल T20 World Cup आयोजित करने की ऑस्ट्रेलिया के खेल मंत्री को उम्मीद


T20 World Cup: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) अभी तक ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर में निर्धारित T20 World Cup के बारे में कोई फैसला नहीं ले पाया है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खेल मंत्री Richard Colbeck को इस वर्ल्ड कप के समय पर होने की उम्मीद है। कोरोना वायरस महामारी और यात्रा संबंधी पाबंदियों की वजह से इस T20 World Cup का आयोजन संदिग्ध माना जा रहा है।


खेल मंत्री रिचर्ड कोलबेक ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार अभी भी टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करने की योजना बना रही है और देश में कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाने में मिली सफलता की वजह से इसके अवसर उजले हो गए हैं। आईसीसी ने मई में अपनी मीटिंग में इस टी20 वर्ल्ड के आयोजन से जुड़े फैसले को 10 जून तक टाला था। 10 जून को हुई बैठक में आईसीसी ने बताया कि अब इस पर जुलाई में फैसला लिया जाएगा।
कोलबेक ने कहा है, 'फेडरल सरकार टी20 विश्व कप की योजना पर स्थानीय आयोजन समिति और राज्य सरकारों के साथ मिलकर काम कर रही है। महामारी और वायरस के प्रभाव को कम किया गया और इसके परिणामस्वरूप कोरोना वायरस फ्री ऑस्ट्रेलिया के लिए तीन-चरण की रुपरेखा का रोल-आउट हो गया है। इसमें सभी स्तरों पर खेल के आयोजन को शामिल किया गया है।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.