Thursday, 14 May 2020

रॉक ऑन और पीके एक्टर साई गुन्देवर का कैंसर से निधन


बॉलीवुड के लिए यह साल बहुत दुख भरा है। इरफान खान, ऋषि कपूर, शफिक अंसारी के बाद एक और एक्टर ने दुनिया से अलविदा कह दिया। रॉक ऑन और पीके जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके साई गुंडेवर का निधन हो गया है। 42 साल का यह एक्टर ब्रेन कैंसर से जूझ रहा था। साई गुन्देवर ने 10 मई को दुनिया छोड़ गए थे।

साई गुंडेवर के निधन की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर दी। उन्होंने एक्टर को भावभिनी श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा कि पीके एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर ने लाखों लोगों के बीच पहचान बनाई और दर्शकों का दिल जीता। उन्होंने लंबे समय के बाद कैंसर से जंग लड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया। भावपूर्ण श्रद्धांजलि।
साई एक एक्टर, मॉडल, वॉइसओवर आर्टिस्ट थे। उन्हें साल 2010 में एमटीवी स्प्लिट्सविला के चौथे सीजन में हिस्सा लेने के बाद लोकप्रियता मिली। उन्होंने साल 2011 में अमेरिकन हिट रिअलिटी शो की इंडियन फ्रेंचाईज सरवाइवर में भी हिस्सा लिया था। उनकी जानीमानी फिल्मों में डेविड, आई, मी और हम, बाजार शामिल है। उन्होंने टीवी पर कई कमर्शियल में काम किया है। बता दें कि साई मुंबई फूडिज्म हेल्दी मील डिलीवरी सर्विस के को-फाउंडर भी थे। एक्टिंग और बिजनेस में रूचि के कारण वे एक्टोप्रेन्योर कहलाना पसंद करते थे।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.