Tuesday, 7 April 2020

कांग्रेस की वीसी के जरिये चली मैराथन बैठक


रायपुर ! कांग्रेस के ज़िलाध्यक्षों, विधायकों और सांसदों से प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि कोरोना संकट की वजह से प्रदेश के लोगों को किसी चीज़ की कोई कमी नहीं होगी. उन्होंने कहा कि लोग चाहे प्रदेश के भीतर हों या फिर प्रदेश के बाहर. तीन घंटे बारह मिनट तक चली वीडियो कॉन्फ़्रेस में उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ दूसरे प्रदेशों की तुलना में बेहतर स्थिति में नज़र आ रहा है क्योंकि राज्य ने राहुल गांधी की बात मानकर कोरोना संकट से निपटने के लिए समय से क़दम उठाए.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस वीडियो बैठक में अपने निवास से शामिल हुए जबकि प्रदेश के प्रभारी पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव चंदन यादव और सोशल मीडिया प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदी दिल्ली में अपने अपने निवास से और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम बस्तर बाड़ा से बैठक में शामिल हुए.
सवा तीन घंटे चली वीडियो कांफ्रेंसिंग
वीडियो कान्फ्रेंसिंग सुबह ठीक 11:00 बजे आरंभ हुई और 2:12 तक चली. सबसे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोरोना महामारी के संक्रमण से लड़ने में राज्य सरकार के कार्यों की सराहना की और राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया से समय-समय पर मिल रहे निर्देशों को महत्वपूर्ण बताया.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.