Friday, 3 April 2020

सुरेश रैना ने IPL 2020 पर दिया बड़ा बयान


नई दिल्ली ! भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि इस कोविड-19 महामारी संकट के समय में जिंदगी ज्यादा अहम है और आईपीएल इंतजार कर सकता है। रैना ने इस खतरनाक वायरस से देश की लड़ाई के लिए 52 लाख रुपये का दान दिया है। देश में चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान वह सोशल मीडिया पर घर में रहने के महत्व पर जागरूकता फैला रहे हैं, साथ ही अपनी पत्नी की मदद भी कर रहे हैं जिन्होंने पिछले हफ्ते दूसरे बेटे रियो को जन्म दिया है।

अगर हालात सामान्य होते तो वह आईपीएल में खेल रहे होते लेकिन अभी वह अपने परिवार के लिए खाना पकाने का लुत्फ उठा रहे हैं और साथ ही घर के काम में हाथ बंटा रहे हैं। भारत के लिए अंतिम बार 2018 में खेलने वाले रैना से जब आईपीएल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस समय जिंदगी ज्यादा अहम है। बता दें कि रैना का पिछला प्रतिस्पर्धी मैच पिछले साल आईपीएल फाइनल था और वह लॉकडाउन से पहले चेन्नै में इस सत्र की तैयारियों में जुटे थे।
रैना ने कहा, ‘इस समय जिंदगी ज्यादा अहम है। आईपीएल निश्चित रूप से इंतजार कर सकता है। हमें लॉकडाउन पर सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करना होगा, वर्ना हम सभी को परिणाम भुगतने होंगे। जब जिंदगी बेहतर हो जाएगी तो हम आईपीएल के बारे में सोच सकते हैं। इतने सारे लोगों की इस समय जान जा रही है, हमें जिंदगियां बचाने की जरूरत है।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.