Friday, 6 March 2020

स्थगित हुआ मध्य प्रदेश में होने वाला आईफा अवार्ड समारोह

भोपाल ! काेराेनावायरस की नई गाइडलाइन के चलते प्रदेश में 27-29 मार्च को होने वाला आईफा अवाॅर्ड्स 2020 कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। आईफा मैनेजमेंट ने राज्य सरकार से चर्चा के बाद यह निर्णय लिया है। अब आईफा अवाॅर्ड्स की नई तरीखों का ऐलान जल्द होगा।

काेराेना वायरस के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए केंद्र सरकार ने देश मेें सभी बड़े आयोजन को स्थगित करने का आदेश जारी किया है। कोराना वायरस के कारण आईफा अवाॅर्ड्स को भी स्थगित कर दिया गया है। आइफा मैनेजमेंट ने राज्य सरकार के चर्चा के बाद इसे टालने का फैसला किया है। नई तारीखों का ऐलान भी जल्द होगा।
बड़े आयाेजनाें रद्द करने वाली गाइडलाइन जारी
देश में काेराेना वायरस के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए केंद्र सरकार ने बड़े आयाेजनाें काे रद्द करने वाली गाइडलाइन जारी की है। इस लिए कायस लगाए जा रहे है कि आईफा अवाॅर्ड्स भी एक बड़े आयोजन में से एक हैं। जानकारी के मुताबिक अगर आईफा अवाॅर्ड्स कैसिल होता है तो सरकार को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड सकता है। क्योकि सरकार ने इस आयोजन में आने वाले बॉलीबुड के अभिनेता और अभिनेत्री और मेहमानों के लिए इंदौर के लगभग सभी बड़े हाेटल्स बुक किए हैं। बताया जा रहा है कि आईफा अवाॅर्ड्स कार्यक्रम के लिए इंदौर के अलग अलग होटलों में लगभग 6 हजार रूम बुक किए गए है। अगर आईफा अवाॅर्ड्स कैसिल होता है तो होटलों में बुकिंग आदि कैसिंल हो सकते है और सरकार को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ सकता है।
फाइव स्टार होटलों में बुक थे कमरे
आईफा अवाॅर्ड्स कार्यक्रम के लिए इंदौर के अलग अलग होटलों में लगभग 5 हजार रूम बुक किए गए थे। आईफा अवाॅर्ड्स स्थगित होने से होटलों में बुकिंग आदि कैसिंल हो सकती है और सरकार को लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ेगा।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.