Monday, 3 February 2020

PM मोदी को कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया सैल्यूट




नई दिल्ली ! कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कोरोना वायरस प्रभावित चीन के वुहान शहर से भारतीयों को देश वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। उन्होंने बीजेपी में रहते हुए भी लगातार पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ बयान दिए थे।
अपने बयानों को लेकर सदैव सुर्खियों में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और एयर इंडिया की सराहना की है।
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी, चीन से भारतीय छात्रों को देश वापस लाने के लिए मैं आपकी, प्रधानमंत्री कार्यालय, गृह मंत्री अमित शाह, एयर इंडिया और उसके क्रू मेंबर की सराहना करता हूं। राजनीति और चुनाव से हटकर यह मानवीय कदम राष्ट्रहित में उठाया गया है। इसके लिए मैं आपको और आपकी सरकार को सैल्यूट करता हूं। मुश्किल घड़ी में चीन में रह रहे छात्रों की आपने मदद की है।' साथ ही उन्होंने यह भी कहा, 'मैं आशा करता हूं कि जल्द ही कोरोना वायरस से लोगों को निजात मिले। साथ ही चीन में रह रहे भारतीय छात्रों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।'

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.