Monday 17 February 2020

स्टीव वॉ की टीम इंडिया को चेतावनी



नई दिल्ली ! ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि बेस्ट बॉलिंग अटैक होने के बावजूद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल के आखिर में होने वाली टेस्ट सीरीज में दोयम दर्जे की साबित होगी. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 2018 में 71 साल में पहली बार ऑस्ट्रेलिया में कोई टेस्ट सीरीज जीती थी.
भारतीय टीम ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. इसके बावजूद वॉ का मानना है कि इस बार की ऑस्ट्रेलियाई टीम वर्ल्ड नंबर-1 टीम इंडिया के खिलाफ बेहतर साबित होगी. स्टीव वॉ ने कहा, 'जब भारत में क्रिकेट खेला जाता है तो टीम इंडिया के पास दुनिया की बेस्ट बॉलिंग यूनिट होती है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज घातक हैं. भारत जब ऑस्ट्रेलिया जाएगा तो ऑस्ट्रेलिया को थोड़ा फायदा होगा.'
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास एक खास टैलेंट है. स्टीव वॉ ने कहा, 'जसप्रीत बुमराह असाधारण हैं. उनके पास एक खास टैलेंट है.' वॉ ने कहा, 'यह अच्छा है कि बुमराह ने कोच से प्रशिक्षण नहीं लिया क्योंकि कोच उन्हें तेज दौड़ने की सलाह देते. उन्होंने उसे नेचुरल रहने दिया जो शानदार है.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.