Monday 13 January 2020

छात्र प्रदर्शनों को लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला




नई दिल्ली ! छात्रों के सामने खड़े होने की पीएम मोदी में हिम्मत नहींयुव आवाज को दबाना गलत, युवा-किसान सरकार से नाराज! कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन कर रहे यूनिवर्सिटी के छात्रों के सामने खड़े होने की पीएम मोदी में हिम्मत नहीं है. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो बिनी किसी सुरक्षा के यूनिवर्सिटी में जाएं और छात्रों से बात करें. राहुल गांधी ने कहा कि युवाओं की आवाज को दबाना नहीं चाहिए.
राहुल गांधी ने कहा कि युवाओं और किसानों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है, लेकिन उनसे बात करने की बजाय ध्यान बांटा जा रहा है. कांग्रेस सांसद ने इसके बाद अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था कैसे पटरी पर आएगी इसका जवाब पीएम को देना चाहिए.
नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर(एनआरसी) के खिलाफ देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस विरोध प्रदर्शन में छात्र और युवा भी सामने आ रहे हैं. जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र कानून के खिलाफ 15 दिसंबर से ही प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्र लगातार इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.