Saturday, 23 November 2019

शकुनि मामा कौन है शिवसेना में - कैलाश विजयवर्गीय



भोपाल ! रातोंरात महाराष्ट्र मे बड़ा उलटफेर हो गया है।एनसीपी और बीजेपी ने मिलकर सरकार बना ली है। आज सुबह भाजपा के देवेंद्र फडणवीस ने दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की शपथ ली वहीं, राकांपा नेता और शरद पवार के भतीजे अजीत पवार को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है, जबकी शुक्रवार तक एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना में यह तय हुआ था कि उद्धव ठाकरे सीएम बनेंगें।इस चौंकाने वाले बदलाव ने देशभर के सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है। बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है।एक के बाद एक नेताओं की इस गठबंधन पर प्रतिक्रियाएं आ रही है। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के एक सवाल ने सियासत में हलचल मचा दी है।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस उलटफेर के बाद ट्वीट किया है और पूछा है कि आखिर शिवसेना में शकुनि मामा कौन? विजयवर्गीय ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए है। विजयवर्गीय ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है 'फिर भाजपा, महाराष्ट्र में अंतत: वहीं हुआ जो तय था। भाजपा कभी हार नहीं मानती और पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह  की रणनीति ने ये साबित भी कर दिया। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार को बधाई।'उनके नेतृत्व में भाजपा अपना कार्यकाल पूरा करेगी।
दूसरे ट्वीट में कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा है कि महाभारत में शकुनि मामा ने कौरवों को समाप्त करवा दिया था।बताइये शिवसेना में शकुनि मामा कौन है?  तीसरे में कैलाश ने लिखा है श्री अमित शाह जी को राजनीति का चाणक्य यूं ही नहीं कहा जाता, जो जीता वही सिकंदर' महाराष्ट्र को राष्ट्रीय भावना वाली एवं विकासोन्मुख सरकार देने के लिये श्री अमित जी को प्रणाम।
अपने आखिरी ट्वीट में कैलाश ने कुछ पक्तियों का प्रयोग करते हुए लिखा है कि आधी छोड़ साजी को धावे, आधी मिले न पूरी पावे। ना खुदा ही मिला ना विसाले सनम..शकुनि मामा के कारण महाभारत में कौरव वंश का विनाश हुआ। अब लोग पूछ रहे हैं कि शिवसेना को समाप्त करने की सुपारी लेने वाला शकुनि शिवसेना के अंदर कौन है?

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.