Wednesday, 23 October 2019

कमल हासन की फिल्म इंडियन-2 की भोज सेतु पर शूटिंग



मंगलवार दोपहर करीब 3.15 बजे राजा भोज सेतु पर एक बुजुर्ग आदमी भरी ट्रैफिक के बीच घोड़ा दौड़ा रहा था। पीछे सायरन बजाती पुलिस की जिप्सियां और बाइक पर पुलिसवाले थे। भीड़भाड़ भरी सड़क पर लोगों को समझने में थोड़ा वक्त लगा कि यह फिल्म की शूटिंग चल रही है- कमल हासन की फिल्म 'इंडियन-2' की शूटिंग।
घोड़े के आगे एक कैमरा ट्रॉली चल रही थी और आसमान पर दो ड्रोन भी मंडरा रहे थे। सेतु के किनारे फुटपाथ पर कुछ-कुछ दूरी पर तीन कैमरे लगे थे। गौर से देखने पर पता चलता है कि घोड़े पर बैठे शख्स ने कमल हासन का मास्क लगा रखा है, ठीक वैसा जैसा वह इंडियन में दिखे थे। हालांकि शूटिंग के लिए कमल हासन भी भोपल पहुंच चुके हैं।
शहर में पहली बार मद्रास की प्रोडक्शन यूनिट लाइका प्रोडक्शंस शूटिंग के लिए आई है। शूटिंग से जुड़े शहर की ज़ील एंटरटेनमेंट के सैय्यद ज़ैद अली ने बताया- शहर में मुंबई के कई डायरेक्टर और प्रोडक्शन यूनिट्स शूटिंग कर चुकी हैं, लेकिन पहली बार साउथ का कोई प्रोडक्शन हाउस शूट करने आया है। इस फिल्म का शेड्यूल शहर में आठ दिनों का है। जिसमें अलग अलग स्थान पर शूटिंग होगी। भोपाल के शेड्यूल के बाद ताइवान और यूरोप के देशों में भी शूटिंग होगी।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.