Sunday, 27 October 2019

दीपावली के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ


राज्यपाल  ने दीपावली के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। राज्यपाल ने दीपावली का पर्व गौरवशाली परंपरा अनुसार मनाने की अपील की है।
टंडन ने शुभकामना संदेश में कहा कि भारतीय संस्कृति में श्प्रकाश पर्वश् दीपावली का त्योहार अंधकार से प्रकाशए असत्य से सत्य और मृत्यु से अमरत्व की ओर अभिमुख होने की प्रेरणा देता है। यह त्योहार बाहृ जगत को प्रकाशित करने के साथण्साथ अपने अंतरूकरण को भी प्रेमए भाईचारा और आनंद से आलोकित करने का पावन संदेश देता है। इस त्योहार के माध्यम से राष्ट्रीय एकताए सामाजिक समरसताए देशभक्ति और सामाजिक सद्भावना भी सुदृढ़ और सशक्त होती है। श्री लालजी टंडन ने इस मौके पर प्रदेशवासियों के सुखी और समृद्धिपूर्ण जीवन की मंगलकामना की है।
साथ ही मुख्यमंत्री  ने दीपावली पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। श्री कमल नाथ ने शुभकामना संदेश में कहा कि दीपावली प्रदेश की जनता के जीवन में खुशहाली लाए और सभी के सहयोग से मध्यप्रदेशए समृद्ध प्रदेश बनेए ऐसी कामना करता हूँ।
कमल नाथ ने कहा कि भारतीय संस्कृति और संस्कार से जुड़ा दीपावली का पर्व संकल्प और निष्ठा का संदेश देता है। यह पर्व स्वच्छता का भी प्रतीक है। मुख्यमत्री ने प्रदेशवासियों का आव्हान किया कि हम सब परम्परा के अनुसार मिलण्जुलकर दीपावली मनाएँ। अपने घर के साथण्साथ सभी के घरों में उजाला होए ऐसा प्रयास करें।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.