Tuesday, 22 October 2019

इस शख्स के ऊपर से गुजर गई 3 ट्रेन, पुलिस पहुंची तो बोला- पापा आ गए



मध्यप्रदेश के अशोक नगर में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां रेलवे ट्रैक पर एक शख्स की लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी. लेकिन पुलिस जब लाश के पास पहुंची तो शख्स उठकर पुलिस को देख बोला 'पापा आ गए'. दरअसल, रात के वक्त रेलवे ट्रैक पर एक लाश होने की सूचना एक लोको पायलट ने दी जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.
पुलिस जब तक वहां पहुंचती तब तक उस शख्स के ऊपर से तीन ट्रेन गुजर चुकी थी. पुलिस ये मानकर चल रही थी कि शख्स अबतक मर गया होगा. लेकिन पुलिसकर्मी उस वक्त चौंक गए जब उन्होंने लाश को उठाने के लिए हाथ लगाया और वो शख्स उठकर बैठ गया और बोला 'पापा आ गये'.
पूछताछ में पता चला कि शख्स का नाम धर्मेंद्र आदिवासी है. धर्मेंद्र मूल रूप से गुना का रहने वाला है. धर्मेंद्र आदिवासी ने पुलिस को बताया कि उसने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और उसे पता ही नहीं चला कि वो कब सो गया.
हालांकि जब पुलिस ने उसे बताया कि वो रेलवे ट्रैक पर ही सो गया था और मरते-मरते बचा है तो उसका सारा नशा उतर गया. ये शख्स अशोकनगर रेलवे स्टेशन से करीब 2 किलोमीटर आगे जाकर सो गया था. इस घटना के बाद पुलिस ने धर्मेंद्र का मेडिकल करवाया और उसे वापस अपने घर के लिए रवाना कर दिया.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.