Saturday, 13 July 2019

तीन दिवसीय पेंशन निराकरण शिविर में जारी हुए 102 पेंशन प्राधिकार पत्र

स्तर संभाग के विभिन्न कार्यालयों में लंबित नियमित एवं पुनरीक्षित पेंशन प्रकरणों के निराकरण के लिए 10 से 12 जुलाई तक आयोजित तीन दिवसीय शिविर में प्रकरणों के निराकरण के बाद 102 पेंशन प्राधिकार पत्र जारी किए गए। ये पेंशन प्राधिकार पत्र मंगलवर 16 जुलाई को कमिश्नर श्री अमृत कुमार खलखो हितग्राहियों को प्रदान करेंगें।
संभागीय कोश लेखा एवं पेंशन कार्यालय में पदस्थ उप संचालक श्रीमती साधना तिवारी ने बताया कि कमिश्नर श्री खलखो द्वारा लंबित पेंशन प्रकरणों के निराकरण के लिए विशेश शिविर के आयोजन के निर्देश दिए गए थे। निर्देशों पर कार्यवाही करते हुए 10 से 12 जुलाई तक पेंशन प्रकरण निराकरण शिविर का आयोजन कमिश्नर कार्यालय के सभा कक्ष में किया गया। उन्होंने बताया कि कुल 195 आपत्तिशुदा प्रकरण विभिन्न विभागों में लंबित हैं।
तीन दिवसीय शिविर में कुल 132 प्रकरण आपित्तयों के निराकरण पश्चात एवं कुछ अन्य नवीन प्रकरण भी प्रापत हुये जिनका निरकारण का ’’आभार आपकी सेवाओं का’’ में प्रविश्टि कर कुल 102 प्रकरणों के प्राधिकार जारी किये गये हैं।
बस्तर संभाग कमिश्नर श्री अमृत कुमार खलखो द्वारा 16 जुलाई 2019 को 12ः00 बजे से कमिश्नर कार्यालय के सभा कक्ष में हितग्राहियों को पेंशन प्राधिकार पत्र का वितरण किया जाएगा।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.