मुख्यमंत्री बघेल से आज यहां मंत्रालय (महानदी भवन) में छत्तीसगढ़ प्रदेश राईस मिलर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री कैलाश रूंगटा के नेतृत्व में मुलाकात की। 
    
    उन्होंने कस्टम मिलिंग के कार्य से जुड़े विभिन्न विषयों पर मुख्यमंत्री के साथ विचार-विमर्श किया। प्रतिनिधि मंडल ने अपनी विभिन्न मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी सौंपा। मुख्यमंत्री ने उनके ज्ञापन पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सहकारिता मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, खाद्य मंत्री श्री अमरजीत सिंह भगत, मुख्य सचिव श्री सुनील कुमार कुजूर, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री गौरव द्विवेदी और खाद्य विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह भी उपस्थित थे। 
    
    मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ प्रदेश राईस मिलर्स एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री कैलाश रूंगटा, महामंत्री श्री प्रमोद अग्रवाल, कोषाध्यक्ष श्री नरेश सोमानी सहित कार्यकारिणी के नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर एसोसिएशन की कार्यकारिणी के सदस्य सर्वश्री बांके अग्रवाल, भोलाराम मित्तल, विकास अग्रवाल, राजीव लुंकड़, दिलीप अग्रवाल और मोहन अग्रवाल भी उपस्थित थे।