Monday, 29 July 2019

मुख्यमंत्री को विश्व आदिवासी दिवस समारोह का न्यौता



मुख्यमंत्री बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में सिहावा विधायक डॉ. श्रीमती लक्ष्मी धु्रव के नेतृत्व में सर्व आदिवासी समाज जिला धमतरी के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को बताया कि धमतरी जिले के मगरलोड में सर्व आदिवासी समाज जिला धमतरी द्वारा विश्व आदिवासी दिवस समारोह का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री को इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने का आमंत्रण दिया। उन्होंने विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर 9 अगस्त को सामान्य अवकाश घोषित करने पर मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री पिछले माह की सात तारीख को धमतरी जिले के प्रवास के दौरान गंगरेल स्थित मां अंगारमोती मंदिर के दर्शन के बाद वहां अखिल भारतीय गोंडवाना गोंड़ महासभा के स्थापना दिवस पर आयोजित आदिवासी सम्मेलन में शामिल हुए थे। इसी कार्यक्रम में उन्होंने विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर सामान्य अवकाश घोषित किया था।
मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल के आमंत्रण के लिए धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं। प्रतिनिधि मंडल में सर्व आदिवासी समाज जिला धमतरी के अध्यक्ष श्री जीवन किशोर मरई सहित समाज के अनेक पदाधिकारी शामिल थे।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.