Monday, 11 March 2019

भाजपा के दिग्गज मंच पर एक साथ आए



एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों का नाम लिया तो घर जाकर नहाना पड़ेगा- शिवराज
कांग्रेस की कर्ज माफी व बेरोजगारी दूर करने की घोषणा पर उठाए सवाल
नीमच. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित भाजपा के दिग्गज नेताओं ने रविवार को किसान आंदोलन की धरती मंदसौर और नीमच में लोकसभा चुनाव के लिए अभियान का शंखनाद किया। नेताओं ने नीमच जिले के सरवानिया महाराज व मंदसौर के नगरी में विजय महासंकल्प सम्मेलन में प्रदेश की 29 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया। इस मौके पर पूर्व सीएम चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कांग्रेस ने झूठ के बल पर लंगड़ी सरकार बनाई है। वह कब तक टिकेगी, नहीं कह सकते। जनता ने मुझे खूब आशीर्वाद दिया। हमें वोट ज्यादा मिले पर उन्हें ज्यादा सीट मिल गईं। हालांकि वे भी जीते नहीं हैं। जोड़-तोड़कर सरकार बना ली। अब सरकार चला नहीं पा रहे हैं।
पूर्व सीएम ने कहा अब देश को एक सशक्त प्रधानमंत्री की जरूरत है जिसने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी हमले का बदला लिया। इससे पहले कांग्रेस के किसी प्रधानमंत्री ने ऐसा काम किया था क्या? मैं जिनका नाम नहीं लेना चाहता ऐसे लोग एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। नाम लूंगा तो मुझे घर जाकर नाहना पड़ेगा।
उन्होंने कहा - कांग्रेस के पास तो प्रधानमंत्री के दावेदार ही नहीं हैं। किसी सभा में यदि 'प्रधानमंत्री जी नमस्कार कह दो' तो चार-पांच लोग जवाब दे देते हैं। चुनाव के लिए हमारा सेनापति तय है। महा'ठग' बंधन करने वाले दुल्हा तय नहीं कर पा रहे। उनके पीएम उम्मीदवार का पता नहीं। सभा को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी संबोधित किया।
 लोकसभा चुनाव बाद हो सकती है कांग्रेस विधायकों की एयर स्ट्राइक- विजयवर्गीय : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा प्रदेश कांग्रेस सरकार एक्सिडेंटल व बैसाखी वाली सरकार है। लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस विधायकों की भी एयर स्ट्राइक हो सकती है। विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस के अंतरराष्ट्रीय पप्पू (राहुल गांधी) ने 10 दिन में कर्ज माफी का कहा था। कांग्रेसियों को छोड़ किसी का 2 लाख का कर्जा माफ हुआ हो तो मैं उसे 2 लाख दूंगा। सरकार टेलीफोन बूथ में सिक्का डालो फिर काम होगा की तर्ज पर चल रही है।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.