Thursday, 7 June 2018

कमलनाथ ने सभी का माना आभार राहुल गांधी की सभा को ऐतिहासिक व सफल बनाने के लिए


कमलनाथ ने सभी का माना आभार राहुल गांधी की सभा को ऐतिहासिक व सफल बनाने के लिए

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कल अखिल भारतीय कांग्रेस अध्यक्ष   श्री राहुल गांधी की सभा में प्रदेश भर से आये लाखों किसानों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार से पूरी शिवराज सरकार इस सभा को असफल बनाने में जुटी थी, चारों ओर तगड़ी नाकेबंदी की गई थी। जगह-जगह किसानों के वाहनों को रोककर तलाशी ली जा रही थी।
कमलनाथ ने कहा कि सभा को लेकर मुख्यमंत्री व तमाम भाजपा नेताओं द्वारा जिस प्रकार से खून-खराबे से लेकर माहौल बिगड़ने तक की बात की जा रही थी, सभा के पूर्व जिस तरह से हजारों किसानों से शांति भंग के बांड भरवाये गये, झूठे मुकदमे लगाये गये, निर्दोष किसानों को जेलों में ठूंसा गया, उन्हें जमकर डराया-धमकाया गया, उसके बावजूद लाखों किसानों ने सभा में उपस्थित रहकर शिवराज सरकार की तमाम आशंकाओं, घेराबंदी पर पानी फेर दिया।
कमलनाथ ने उन समस्त कांग्रेसजनों का आभार भी व्यक्त किया जिन्होंने कड़ी मेहनत कर इस सभा को सफल बनाने में योगदान दिया। साथ ही श्री नाथ ने मीडिया के उन सभी सम्मानित साथीगणों का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने इस सभा का व्यापक कवरेज कर सभा में कही गईं बातों को प्रसारित और प्रकाशित कर जनता तक पहुंचाया।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.