Saturday, 9 June 2018

सरकारी बंगले के नाम पर बदनाम न करे BJP - अखिलेश,


सरकारी बंगले के नाम पर बदनाम न करे BJP - अखिलेश,

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के सरकारी बंगले के अंदर की बदहाल तस्वीरें सामने आने के उन्होंने शनिवार को वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन के बाद इसका जवाब दिया. मथुरा में परिवार समेत बांकेबिहारी के दर्शन करने के बाद अखिलेश ने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है. सरकार उन्हें लिस्ट सौंपे. जो भी नुकसान हुआ है, वह उसकी भरपाई करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को उनका कमरा, उनके बच्चों का कमरा और मंदिर दिखाना चाहिए. जरूरत पड़े तो शौचालय भी दिखाएं.
बता दें कि राज्य संपत्ति विभाग ने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव ने बंगला खाली करने से पहले कई जगह तोड़फोड़ की. शनिवार को राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी बंगले के अंदर की तस्वीर देखकर हैरान रह गए. इस भव्य और आलीशान बंगले में कई ब्लॉक थे. करीब पचीस कमरे, बड़ी रसोई, जिम के आलावा एक भव्य वेटिंग रूम बनाया गया था. अखिलेश यादव का दफ्तर भी था. सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए एक ब्लॉक था. वायरिंग, फॉल्स सीलिंग, एयरकंडीशन और बाथरूम तक कई जगह टाइल्स भी उखड़ी हुई हैं.
अखिलेश यादव ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. इसकी सजावट में करोड़ों रुपया खर्च किया गया था और इसमें सुख सुविधाओं का हर इंतजाम किया गया था. लेकिन इसे खाली करते वक्त बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.