Thursday, 17 May 2018

तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या की 'साइकिल की सवारी' वायरल हुई


तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या की 'साइकिल की सवारी' वायरल हुई

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को पटना में हुई थी. शादी के बाद हुए ग्रांड रिसेप्शन की एक तस्वीर को तेजप्रताप यादव ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में वह अपनी नई-नवेली पत्नी ऐश्वर्या के साथ साइकिल पर एक-दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में ऐश्वर्या ऑरेंज कलर की साड़ी में हैं तो वहीं तेजप्रताप सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं. बता दें कि तेजप्रताप की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.
इस तस्वीर की तारीफ में लोग थकते नजर नहीं आ रहे हैं. एक कमेंट करने वाले ने तस्वीर की तारीफ में हाल में आई अभिनेता अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म 'पैडमैन' के मशहूर गाने की लाइन ''आज से तेरी सारी दुनिया मेरी हो गई, आज से तेरा घर मेरा हो गया'' लिखते हुए नजर आए. इस तस्वीर के सहारे लोग इस नई जोड़ी को नई जिंदगी की शुभकामनाएं भी देते नजर आ रहे हैं.
लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हुई है. बारात की पूरी तैयारी शिव विवाह की थीम पर की गई थी. शादी में शरीक होने के लिए तीन दिनों की पैरोल पर आए लालू प्रसाद यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत भी मिल गई थी.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.