Saturday, 26 May 2018

मुख्यमंत्री चौहान आधी रात तक सीहोर जिले के गाँवों में रहे

मुख्यमंत्री चौहान आधी रात तक सीहोर जिले के गाँवों में रहे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को सीहोर जिले में विकास यात्रा के दौरान मध्य रात्रि तक नसरुल्लागंज तहसील के ग्राम पाचौर, लाचौर और भादाकुई में ग्रामीणों के बीच रहे। मुख्यमंत्री ने जन-संवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों से सीधी बातचीत कर जन-कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।
मुख्यमंत्री चौहान ने बताया कि राज्य सरकार ने समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिये योजनाएँ बनाई हैं। इन योजनाओं के लागू होने से प्रदेशवासियों के जीवन में खुशियाँ आयी हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार प्रत्येक प्रदेशवासी को सुखी, समृद्ध बनाने के लिये निरंतर प्रयास कर रही है।
गाँवों में 4 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास/ भूमि-पूजन
मुख्यमंत्री चौहान ने ग्राम पाचौर में 165 लाख रुपये लागत के 33/11 के.व्ही. विद्युत सब स्टेशन तथा 10 लाख 29 हजार की लागत की सीसी रोड का लोकार्पण किया। साथ ही 225 लाख 69 हजार रुपये लागत के अम्बर नदी पुल का शिलान्यास किया।
मुख्यमंत्री चौहान की विकास यात्रा में जिला प्रभारी मंत्री रामपाल सिंह, वन विकास निगम के अध्यक्ष श्री गुरू प्रसाद शर्मा, अपेक्स बैंक के प्रशासक श्री रमाकांत भार्गव, वेयर हाउसिंग कार्पोरेशन के अध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह राजपूत सहित अन्य जन-प्रतिनिधि भी साथ रहे।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.