Tuesday 1 May 2018

यूनिफॉर्म विवाद पर अक्षय बोले- हम गलत नहीं, अच्छे काम के लिए नीलामी


यूनिफॉर्म विवाद पर अक्षय बोले- हम गलत नहीं, अच्छे काम के लिए नीलामी

अक्षय कुमार फिल्म रुस्तम में पहनी अपनी यूनिफॉर्म को चैरिटी के लिए नीलाम कर रहे हैं. लेकिन इसे लेकर बहस शुरू हो गई है. यहां तक कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना धमकियां भी मिलीं. इसके बाद उन्होंने कहा कि वो ऐसे लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी.
अक्षय ने भी अपनी पत्नी का साथ देते हुए इस फैसले पर अड़े रहने की बात की. मजदूर दिवस के मौके पर अक्षय मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान इस मामले में उन्होंने कहा कहा, सबसे पहले तो मैं इस मामले में ट्विंकल के साथ खड़ा हूं. मैंने और मेरी बीवी ने एक काम पूरे दिल से किया है और ये अच्छाई के लिये किया है. ये मेरी फ़िल्म का कॉस्ट्यूम था, जो कि किसी अच्छे कार्य के लिये जा रहा है.'
अक्षय ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता है कि हमने कुछ गलत किया. किसी को अगर बुरा लगे तो कोई बात नहीं. मैं उसके लिए कुछ नहीं कर सकता.' अक्षय ने साफ तौर पर ये कहा कि ये सब कुछ नेक काम के लिए किया जा रहे है. ऐसे में लोगों को इस पर आपत्ति नहीं जतानी चाहिए.
बता दें कि ट्विंकल को संदीप अहलावत नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर लिखा- मैं इंस्टाग्राम पर नहीं हूं इसलिए फेसबुक पर रिप्लाई कर रहा हूं. आपके एनजीओ के लिए आपका रुस्तम में आपके पति के पहने कपड़े को नीलाम करने का आइडिया आपके फनीबेन्स जोक्स, किताबें और ब्लॉग्स जैसा ही बकवास है.
यूनिफॉर्म नीलाम करने पर धमकी देने वालों के खिलाफ ट्विंकल करेंगे कानूनी कार्रवाई
इस पोस्ट के रिप्लाई में लिखा- समाज के तौर पर क्या उस महिला को धमकी देना सही है जो चैरिटी के लिए यूनिफॉर्म की नीलामी करने की कोशिश कर रही है. मैं इसका जवाब कानूनी प्रक्रिया से दूंगी. जय हिंद.

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.