Tuesday, 1 May 2018

किसान कल्याण कार्यशाला BJP मना रही है, PM मोदी नमो ऐप के जरिए बात करेंगे


किसान कल्याण कार्यशाला BJP मना रही है, PM मोदी नमो ऐप के जरिए बात करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को कर्नाटक बीजेपी की किसान इकाई के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. उन्होंने मंगलवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरूआत की.
बीजेपी ने कहा कि मोदी इन कार्यकर्ताओं को अपने ऐप के जरिये संबोधित करेंगे. मोदी यह संबोधन ऐसे दिन करेंगे जब उनकी सरकार देश भर में ब्लाक स्तर पर किसान कल्याण कार्यशाला का आयोजन कर रही है. बीजेपी ने अपने सांसदों से इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा है.
मोदी ने चुनाव वाले राज्यों के पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करने के लिए अक्सर आधुनिक संचार उपकरणों का इस्तेमाल किया है.
किसानों का मुद्दा चुनाव प्रचार अभियान के केंद्र में है. कर्नाटक में सत्ताधारी कांग्रेस और केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी दोनों ही एक दूसरे पर ‘‘किसान विरोधी’’ होने का आरोप लगा रही हैं.
‘‘लूट’’ को लेकर कांग्रेस पर PM का तीखा हमला
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के प्रचार की धार तेज करते हुए मंगलवार को कांग्रेस पर ‘‘हत्या में सुगमता’’ की संस्कृति शुरू करने को लेकर तीखा हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पर बैंकों की कथित लूटऔर किसानों एवं युवाओं की अनेदखी का भी आरोप लगाया.
कर्नाटक में अपने प्रचार के दूसरे चरण की शुरूआत करते हुए मोदी ने राज्य में एक के बाद एक तीन रैलियों को संबोधित किया. मोदी ने कर्नाटक की राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले जद (एस) की तरफ भी दोस्ती का हाथ बढ़ाया और इसके शीर्ष नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा का अपमानकरने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.