Tuesday, 8 May 2018

शशि कर्णावत कांग्रेस में शामिल


शशि कर्णावत कांग्रेस में शामिल

मध्यप्रदेश शासन की एक तेज-तर्रार पूर्व आईएएस अधिकारी शशि कर्णावत ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ के निवास पर जाकर उनसे गहन मंत्रणा की और प्रदेश के अनुसूचित जाति और जनजाति वर्गों की ओर से पूरे सहयोग का भरोसा दिलाया। कमलनाथ के परामर्श पर उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया और आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर के समक्ष सदस्यता का फार्म भरा।
मध्यप्रदेश सरकार की दलित और आदिवासी विरोधी नीतियों के खिलाफ लगातार आवाज बुलंद करने वाली बंुदेलखंड की प्रखर वक्ता शशि कर्णावत ने कहा कि वे भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अपने वर्ग के लोगों के साथ मिलकर पूरी ताकत झोंक देंगी। चंद्रप्रभाष शेखर ने शशि कर्णावत को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनकी शुरू हो रही नई भूमिका के लिए बधाई दी।
इसके बाद कर्णावत अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से भी मिलीं। उन्हें अपनी भावी योजना की जानकारी देते हुए उनसे शुभाशीष लिया। श्री बावरिया ने सुश्री कर्णावत से पूरे उत्साह और मनोयोग से कार्य करने की अपेक्षा की।
इस अवसर पर अरूण अग्रवाल, सुखलाल ठाकुर, जितेन्द्र सिंह कर्णावत, आशुतोष चौकसे, योगेन्द्रसिंह परिहार, आशीष खरे सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.