Wednesday, 18 April 2018

वक्त है बदलाव का, जनता बदलाव चाहती है: अजयसिंह

वक्त है बदलाव का, जनता बदलाव चाहती है: अजयसिंह
प्रदेश कांग्रेस द्वारा प्रदेश की जनविरोधी, किसान विरोधी, महिला उत्पीढ़न, नौजवानों, बेरोजगारों, मजदूरों, दलितों के साथ अन्याय करने वाली भाजपा सरकार  को उखाड़ फैंकने के लिए निकाली जा रही न्याय यात्राके दूसरे चरण में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अरूण यादव एवं नेता प्रतिपक्ष श्री अजयसिंह ने नौराजाबाद पहुंचकर स्थानीय नागरिकों को संबोधित किया। 
श्री यादव ने नौरोजाबाद में आयोजित न्याय यात्रा के दौरान क्षेत्र की जनता से कहा कि प्रदेश का कोई भी वर्ग इस सरकार से संतुष्ट नहीं है, प्रदेश का अन्नदाता किसान, मजदूर, नौजवान, बेराजगार, दलित, महिला सभी दुखी है। विपरीत परिस्थियों में हमारे नौजवान साथी संघर्ष करते हैं। शहडोल में लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने नोटबंदी कर दी, किसानों, बुजुर्गों, मजदूरों, नौजवानों, महिलाओं को बैंकों में लाईन में दो-दो दिन तक खड़ा करवा दिया, और पीछे से भाजपा के लोगांे के पैसे बैंकों में जमा करवा दिये। किसान भटक रहा है, उसे फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है। गुंडागर्दी भाजपा कर रही है और हमारे कांग्रेस साथियों को दोषी बनाया जा रहा है, अपनी खामियों को छिपाने और ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के दुष्प्रचार कर जनता को भ्रमित कर रही है भाजपा और उसके सहयोगी मंत्री एवं भाजपाई। स्थानीय लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बेईमानी की और कांग्रेस प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा। इस धोखेबाज सरकार को आने वाले चुनाव में उखाड़ फैकना है।
मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री अजयसिंह राहुल भैयाने क्षेत्रीय भाषा में स्थानीय नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि न्याय यात्राउदयपुरा से प्रीति रघुवंशी आत्महत्या मामले को लेकर शुरू की गई, जिसमें मंत्री रामपाल और उसका पुत्र आरोपी है, लेकिन सरकार का संरक्षण होने के कारण इन पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। 

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.