Sunday, 22 April 2018

30 जून तक सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का निर्माण पूर्ण करायें : मंत्री शुक्ल


30 जून तक सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का निर्माण पूर्ण करायें : मंत्री शुक्ल

 उद्योग मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा में निर्माणाधीन सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के निर्माण कार्यों की आज समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिये कि निर्माण कार्य 30 जून तक पूर्ण करवाये जायें। हॉस्पिटल परिसर में ही 70 करोड़ रुपये लागत से मल्टीस्टोरी भवन में 300 से अधिक आवास बनाने का कार्य मंजूर हो गया है। इसका निर्माण भी शीघ्र शुरू करवाया जाये। श्री शुक्ल ने इस मौके पर गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल के काया-कल्प कार्य की भी समीक्षा की।
उद्योग मंत्री ने अस्पताल के लिये डॉक्टरों तथा अन्य चिकित्सा कर्मियों के पदों की पूर्ति की प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दिये। साथ ही, उन्होंने सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल को गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल से जोड़ने के लिये कॉरीडोर बनाने, हॉस्पिटल के प्रवेश-द्वार, परिसर को सुंदर, आकर्षक और हरा-भरा बनाने के निर्देश दिये।
बुद्धिमत्ता प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार वितरित
उद्योग मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा में जिला-स्तरीय सामान्य बुद्धिमत्ता प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये। उन्होंने कहा कि असफलता ही सफलता की ओर कदम बढ़ाने की प्रेरणा देती है। श्री शुक्ल ने कहा कि अच्छे कार्यों के लिये बेहतर वातावरण बनाना आवश्यक है।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.