Monday, 5 March 2018

मेघालय में भी भाजपा ने गलत तरीके से हथियाई सत्ता : राहुल गांधी


मेघालय में भी भाजपा ने गलत तरीके से हथियाई सत्ता : राहुल गांधी


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने मणिपुर एवं गोवा की तरह मेघालय में जनादेश को अनदेखा करते हुए गलत तरीके से सरकार बनाने जा रही है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि महज दो सीटों के साथ भाजपा ने परोक्ष ढंग से मेघालय में सत्ता हथिया ली.  उन्होंने कहा कि भाजपा का यह रवैया लोगों के जनादेश के प्रति घोर असम्मान दिखाता है. राहुल ने आरोप लगाया कि भाजपा ने सत्ता हथियाने की भूख और अवसरवादी गठबंधन बनाने के लिए धन का इस्तेमाल किया.
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग डेमोक्रेसी डिमोनेटाइज्ड का इस्तेमाल किया. वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह त्रिपुरा, नगालैंड एवं मेघालय के लोगों के जनादेश का स्वागत करते हैं और क्षेत्र के लोगों का विश्वास फिर से जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं. गौरतलब है कि पूर्वोत्तर के इन तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए गत शनिवार को घोषित परिणामों में जहां कांग्रेस का नगालैंड और त्रिपुरा में खाता भी नहीं खुल पाया वहीं मेघालय में 21 सीटों के साथ वह सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद सरकार बनाने से वंचित रह गई.
राहुल ने चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर कहा कि कांग्रेस पार्टी त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के लोगों के जनादेश का सम्मान करती है. हम आगे भी आम लोगों की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.