Thursday, 8 March 2018

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां उनके खिलाफ केस दर्ज कराने थाने थाने पहुंचीं


मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां उनके खिलाफ केस दर्ज कराने थाने थाने पहुंचीं


टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इससे पहले हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उनके फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए.
ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं. आरोप है कि शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं. हसीन ने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी द्वारा अपने साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. वहीं, मोहम्मद शमी ने कहा है कि वह अपनी पत्नी हसीन जहां से माफी मांगने के लिए तैयार हैं.
अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्विटर पर भी सफाई दी थी. उन्होंने लिखा था, 'हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है. हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.'
शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा, 'मैंने वह सब कुछ किया जो उसने (शमी) मुझे करने के लिए कहा. उसने मुझ पर अत्याचार किया. मेरे साथ अपनी पत्नी की तरह व्यवहार नहीं किया. वह साउथ अफ्रीका से दुबई आया. वहां आलीशा नामक पाकिस्तानी लड़की से मिला. होटल में में उसके साथ रोमांस किया. सेक्स किया. मेरे साथ मारपीट की थी.'
बताते चलें कि शमी अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर निशाने पर आए हैं. वे अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर थे. जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई थी. इनकी एक बेटी आयरा है. शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं.
मो. शमी का परिवार कोलकाता में रहता है. पिछले साल उनके घर पर हमला भी हुआ था. वह अपनी बीवी के साथ घर लौट रहे थे. तभी वहां खड़ी एक बाइक को उनके कार से ठोकर लग गई. इसके बाद कुछ स्थानीय लड़कों से शमी के ड्राइवर की बहस हो गई. इसके कुछ देर के बाद बड़ी संख्या में लड़के शमी के घर पहुंच गए और उन्हें धमकियां दीं.
इस घटना के बाद मो. शमी ने कहा था कि वह कोलकाता के साउथ सिटी मॉल के पोद्दारनगर इलाके में पिछले पांच साल से अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ रह रहे हैं, लेकिन अब वह वहां असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. वह प्रिंस गुलाम मोहम्मद शाह रोड की एक बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बने फ्लैट में रहते हैं.
उन्होंने कहा था, 'हम यहां काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. मेरी पत्नी तो इस फ्लैट में रहना भी नहीं चाहती. लेकिन मैं कायर नहीं हूं. मैं यहां से क्यों भागूं? जो बात मुझे सबसे ज्यादा परेशान करती है वह यह है कि आसपास या स्थानीय प्रशासन से किसी ने भी आकर मुझसे यह जानने की कोशिश नहीं की कि आखिर घटना के बाद मैं कैसा महसूस कर रहा हूं.'

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.