Tuesday, 6 March 2018

इरफान खान दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं, बोले- लड़ना नहीं छोडूंगा....


इरफान खान दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं, बोले- लड़ना नहीं छोडूंगा....


बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं. इसकी जानकारी खुद इरफान खान ने ट्वीट करके दी. उन्होंने कहा कि वह किसी दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं लेकिन इसकी जांच रिपोर्ट आने तक वह इस बीमारी को लेकर कुछ भी साझा नहीं करेंगे. 51 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट कर बताया कि वह और उनका परिवार उनकी बीमारी की खबर से काफी विचलित हैं. साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में किसी भी तरह की अटकलें न लगाएं.
इरफान ने लिखा कि कभी- कभी आप जगते हैं और पाते हैं कि आप की जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है. बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी अनिश्चितता की कहानी बन गई है. मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी. हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा.
इरफान ने आगे लिखा कि मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं. इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह- दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा. तब तक के लिए मेरे लिए दुवाएं और प्राथनाएं करें.
गौरतलब है कि 21 फरवरी को अभिनेता के प्रवक्ता ने यह कहते हुए एक बयान जारी किया था कि जांच में पता चला है कि वह गंभीर पीलिया से पीड़ित हैं. इरफान इन दिनों 'ब्लैकमेल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म प्रमोशन के अलावा वे जल्द ही विशाल भारद्वाज की दीपिका पादुकोण स्टारर आगामी फिल्म में बिजी होने वाले थे. लेकिन इरफान और दीपिका दोनों की सेहत को मद्देनजर रखते हुए फिल्म की शूटिंग फिलहाल टाल दी गई है.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.