Friday, 9 February 2018

मंदिर-मंदिर जाएंगे राहुल कांग्रेस का नया चुनावी मंत्र,


मंदिर-मंदिर जाएंगे राहुल कांग्रेस का नया चुनावी मंत्र,

गुजरात विधानसभा चुनाव की रणनीति की तर्ज पर कर्नाटक में भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंदिर-मंदिर जाते नजर आएंगे। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में पार्टी के प्रचार अभियान के लिए राहुल खुद आने वाले हैं।
10 दिन की राहुल की कर्नाटक यात्रा की योजना में कई मंदिरों में दर्शन-पूजन भी शामिल है। कर्नाटक में भी राहुल मंदिरों में पूजा करते नजर आएंगे। इसके अलावा राहुल कर्नाटक के किसानों से मिलेंगे, रोडशो करेंगे और कई अन्य कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे।
दस दिनों के अपने कर्नाटक दौरे में राहुल कोप्पल जिले के प्रसिद्ध मंदिर हुलिगी श्री हुलिगम्मा और कनकगिरि के लक्ष्मी नरसिंह मंदिर के अलावा कई स्थानीय मंदिरों में जाकर दर्शन करेंगे। पार्टी सूत्रों की मानें तो 10 फरवरी से 13 फरवरी के बीच राहुल कई बड़े मंदिरों में दर्शन करने जा सकते हैं।
बताते चलें, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनाव प्रचार करने पहुंचे राहुल ने वहां भी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए थे।
गुजरात में सोमनाथ मंदिर में गैर हिंदू दर्शनार्थियों की सूची में राहुल का नाम लिखे जाने को लेकर विवाद भी हुआ था और भाजपा ने भी उनके मंदिर जाने को लेकर सवाल उठाए थे।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.