Wednesday, 7 February 2018

मध्य प्रदेश गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच रिलीज होगी 'पद्मावत'


मध्य प्रदेश गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच रिलीज होगी 'पद्मावत'


'पद्मावत' भारी विवाद के बाद 25 जनवरी को देश-दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म अब तक 400 करोड़ रु. से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है, लेकिन राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में रिलीज नहीं हो पाई है. मध्य प्रदेश में करणी सेना सहित अन्य संगठनों के विरोध के कारण भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' तय तारीख पर रिलीज नहीं हो पाई थी. अब यह फिल्म सिर्फ इंदौर में गुरुवार को रिलीज होगी.

इस फिल्म को प्रदर्शित करने वाले सिनेमाघरों और उनके संचालकों को पुलिस पूरी सुरक्षा देने को तैयार है. इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि फिल्म गुरुवार को यहां रिलीज हो रही है और फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेमाघर के मालिकों ने सुरक्षा मांगी है. उन्हें आवश्यक सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है.

मालूम हो कि, भारत के साथ फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोर रही है. 200 करोड़ के बजट में बनी 'पद्मावत' ने रिलीज के पहले हफ्ते 166.50 करोड़ रु. कमाए. दूसरे वीकएंड फिल्म के खाते में 46 करोड़ आए. 13 दिनों में फिल्म अब तक ने देशभर से 225.25 करोड़ रु. का कलेक्शन बटोर लिया है.

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.