Tuesday, 27 February 2018

कलारी कमला पार्क से हटाये जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन


कलारी कमला पार्क से हटाये जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन


               जिला शांति समिति भोपाल की विगत दिनों आयोजित बैठक में कमला पार्क कलारी को हटाने का प्रस्ताव जिला शांति समिति के सदस्यों ने सर्व सम्मति से पारित कर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के नाम ज्ञापन वार्ड 22 की पार्षद एवं जिला शांति समिति की सदस्य श्रीमती रईसा मलिक  के माध्यम से भोपाल ए डी एम श्री जी.पी. माली एवं डीआईजी श्री धर्मेंद्र चौधरी जी को सौंपा गया।
               श्रीमती रईसा मलिक ने बताया कि कमला पार्क के पास मुख्य मार्ग पर स्थित कलारी के कारण क्षेत्र का माहौल दूषित हो रहा है। यहां से गुजरने वाले रहवासियों एवं महिलाओं को शराबियों के कारण बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस कलारी के सामने मस्जिद भी स्थित है तथा आगे कमला पार्क में दो मंदिर भी स्थित हैं। इसके अलावा इसके नजदीक अस्पताल एवं क्लीनिक भी हैं जहां आने-जाने वाले लोगों को शराबियों के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शासन की नीति अनुसार मुख्य मार्ग पर कलारी की स्थापना नहीं होनी चाहिए। यह स्थान मुख्य मार्ग होने के साथ ही चौराहा भी है। यहां से समस्त वीआईपी व्यक्तियों का भी गुजरना होता रहता है। आपकी मंशा भी है कि ऐसे स्थानों से कलारियों को हटा दिया जाये।
               उन्होंने मुख्यमंत्री जी से  कमला पार्क स्थित कलारी को यहां से स्थानांतरित किये जाने अथवा बंद किये जाने के आदेश प्रदान करने की अनुशंसा करने का आग्रह किया है ताकि क्षेत्र की जनता को परेशानियों से मुक्ति मिल सके।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.