Friday, 19 January 2018

एनुअल फंक्शन में कॉलेज स्टूडेंट से छेड़छाड़, विरोध करने पर किया ये हाल

एनुअल फंक्शन में कॉलेज स्टूडेंट से छेड़छाड़, विरोध करने पर किया ये हाल

शुक्रवार रात 9 बजे कॉलेज स्टूडेंट से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। लड़की कॉलेज के एनुअल फंक्शन प्रोग्राम में गई हुई थी। इस दौरान लड़के ने अचानक हमला कर दिया। लड़की पर 7 बार चाकू से वार किए और वहां से भाग निकला। इस दौरान भगदड़ मच गई। पीड़िता को को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उसे रतलाम जिला हॉस्पिटल में रैफर कर दिया गया। 
क्या है मामला...
- दरअसल, बड़ावदा के रहने वाले 20 साल की शीतल राजकुमार बोरीवाल भगतसिंह कॉलेज जावरा में एमए फर्स्ट ईयर में एबीवीपी की रिप्रेजेंटेटिव है।
- शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे बड़ावदा के ही वार्ड 14 कुमारीपुरा के पास सरस्वती ज्ञान मंदिर में शीतल वार्षिकोत्सव देखने गई थी।
- इसी दौरान आरोपी आजम पटेल अपने कुछ दोस्तों के साथ कॉलेज पहुंचा और लड़की के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आजम ने चाकू से हमला कर दिया।
- गंभीर घायल शीतल को परिवार के लोग जावरा सिविल हॉस्पिटल ले गए। जहां से उसे रतलाम रैफर कर दिया। देर रात आरोपी आजम को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।
जैकेट नहीं होता तो चली जाती जान

- शीतल के दोनों बाजू, एक दायें सीने पर, बायीं पसली, कमर पर, पीछे की तरफ और पीठ पर चाकू के घाव हैं। शीतल ने ठंड से बचने के लिए जैकेट पहन रखी थी, इसी जैकेट की वजह से उसे बहुत ज्यादा गहरे घाव नहीं लगे।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.