Monday, 6 November 2017

प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया खेलमंत्री ने किया अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय एथलेटिक सिन्थेटिक ट्रैक का भूमिपूजन

प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया खेलमंत्री ने किया अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय एथलेटिक सिन्थेटिक ट्रैक का भूमिपूजन
-एथलेटिक एवं फुटबॉल खिलाड़ियों को मिलेगा लाभ

प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने आज टी.टी. नगर स्टेडियम में करीब साढे़ चार करोड़ की लागत से बनने जा रहे अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय एथलेटिक सिन्थेटिक ट्रेक का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर संचालक खेल और युवा कल्याण उपेन्द्र जैन, संयुक्त संचालक डाँ. विनोद प्रधान एवं बी.एस. यादव सहित अन्य अधिकारी एवं खिलाड़ी मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि इस नवीन एथलेटिक सिन्थेटिक ट्रेक के बन जाने से एथलेटिक खिलाड़ियों को इसका लाभ मिलेगा। स्टेडियम के मैदान का भी जीर्णोद्धार किया जा रहा है और इस मैदान से फुटबॉल खिलाड़ी लाभान्वित होंगे।
श्रीमती सिंधियां ने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ियों को आधुनिक एवं उच्च स्तरीय खेल सुविधाएं उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के खिलाड़ियों को उपलब्ध कराई जा रही अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खेल सुविधाओं में यह ट्रेक भी उसी का एक हिस्सा है। खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि खेल सुविधाओं में कोई भी कमी बाकी नहीं रखी जाएगी।
- भारतीय महिला हॉकी टीम को खेल मंत्री की बधाई

टी.टी. नगर स्टेडियम में भूमिपूजन कार्यक्रम के अवसर पर प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने भारतीय महिला हॉकी टीम के एशिया कप हॉकी टुर्नामेंट में चैम्पियन बनने पर खुशी जाहिर की और टीम को इस एतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ी बेटे-बेटियां राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतकर प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.