Saturday 25 November 2017

सागर के भाजपा जिला अध्यक्ष राजा दुबे का हार्ट अटैक से निधन, सीएम ने जताया दुख

सागर के भाजपा जिला अध्यक्ष राजा दुबे का हार्ट अटैक से निधन, सीएम ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के सागर जिले से भाजपा अध्यक्ष राजा दुबे का शनिवार को मंच की सीढ़ियों पर चढ़ते वक्त अचानक दिल का दौरा पड़ गया, जिससे वह गिर गये और बाद में उनका निधन हो गया. प्रदेश के गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना के समय दुबे सागर जिले के बंडा विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि दुबे को तत्काल बंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया गया, जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल भेज दिया गया. निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सिंह ने बताया कि चिकित्सकों के अनुसार, राजा दुबे का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. इसी बीच, सागर जिले के भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ प्रभारी नवीन भट्ट ने बताया कि दुबे का अंतिम संस्कार रविवार को उनके पैतृक गांव तेंदूडाबर में किया जाएगा.

दुबे के आकस्मिक निधन पर अपनी संबेदना व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, 'प्रिय साथी राजा दुबे के आकस्मिक निधन से मैं अत्यंत आहत हूं. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं. आप सदैव हमारे दिलों और स्मृतियों में ज़िंदा रहेंगे. विनम्र श्रद्धांजलि!'

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.