Thursday, 23 November 2017

केजरीवाल के वकील ने मानहानि वाले बयानों पर एक भी सवाल नहीं किया-जेटली

केजरीवाल के वकील ने मानहानि वाले बयानों पर एक भी सवाल नहीं किया-जेटली
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आरोप लगाया है  कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वकील ने उनसे कथित मानहानि वाले बयानों पर एक भी सवाल नहीं किया जिसके लिए उन्होंने आप नेताओं के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था।

उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायालय के संयुक्त रजिस्ट्रार राकेश पंडित को बताया, मानहानि के दो मामले दर्ज किये गये और आठ सुनवाई पहले ही हो चुकी हैं और इस पर एक भी सवाल नहीं पूछा गया और आप दुनियाभर की बात कर रहे हैं। ऐसे में प्रासंगिकता का सवाल आता है।
जेटली ने केजरीवाल और पांच आप नेताओं के खिलाफ उनके द्वारा दाखिल 10 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे में डेढ़ घंटे से अधिक लंबी सुनवाई के बाद यह बात कही।
जेटली की ओर से वरिष्ठ वकीलों राजीव नयर और संदीप सेठी तथा अधिवक्ता मानिक डोगरा ने आरोप लगाया कि आप नेता मामले को लंबा खींचना चाहते हैं और आठ सुनवाइयों के बाद भी जिरह अब तक पूरी नहीं की है। अदालत ने आगे की कार्यवाही के लिए 30 नवंबर की तारीख तय की जब जेटली से जिरह जारी रहेगी।

जेटली पर दिल्ली जिला क्रिकेट संघ डीडीसीए में विाीय अनियमितताओं का आरोप लगाने पर केजरीवाल और आप नेताओं राघव चड्ढा, कुमार विास, आशुतोष, संजय सिंह और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में जिरह के आठवें दौर के लिए 64 वर्षीय जेटली अदालत में मौजूद थे। जेटली 1999 से 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष थे। केंद्रीय मंत्री ने आरोपों को खारिज कर दिया है।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.