Thursday 5 October 2017

रिलायंस का दिवाली धमाका, आधी कीमत देगा एलवाईएफ सी स्मार्टफोन



रिलायंस का दिवाली धमाका, आधी कीमत देगा एलवाईएफ सी स्मार्टफोन
भारत के सस्ते स्मार्टफोन बाजार में अपना दबादबा बनाने के लिए रिलायंस जियो ने दीवाली धमाके के नाम पर एलवाईएफ सी सीरिज मोबाइल ब्रांड के स्मार्टफोन के दाम आधे करने की घोषणा की है। गुरुवार को कंपनी ने बयान जारी कर बताया कि सी श्रृंखला के फोन वॉलेट फोन होंगे जो 4जी तकनीक पर काम करेंगे। मोबाइल के साथ जियो की फ्री वायस और अन्य सेवाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी। कंपनी ने बयान में कहा है कि सीमित अवधि की यह पेशकश 22 अक्‍टूबर तक उपलब्ध होगी। बयान के अनुसार इस पेशकश के तहत 4,699 रुपये कीमत वाले एलवाईएफ सी459 की प्रभावी कीमत 2,392 रुपये व 4,999 रुपये की कीमत वाले एलवाईएफ सी451 की प्रभावी कीमत 2,692 रुपये होगी। 

हालांकि कंपनी ने बयान में साफ किया है कि जियो की कुछ सेवाओं के साथ दिए जाने वाले स्मार्टफोन के लिए ग्राहक को बाजार कीमत ही चुकानी होगी, पर उसे 2,307 रुपये कीमत के अतिरिक्त लाभ मिलेंगे।
दीवाली पेशकश के अनुसार इन लाभ में 99 रुपये की जियो प्राइम मेंबरशिप, 399 रुपये का 84 दिन वैधता वाला डेटा प्लान और अगले 9 रिचार्ज पर प्रति रिचार्ज 5जीबी डेटा के वॉउचर मिलेंगे जिसकी कीमत प्रति वॉउचर 201 रुपये है, हालांकि इसके लिए ग्राहक को 149 रुपये से अधिक का रिचार्ज कराना होगा। उल्लेखनीय है एलवाईएफ सी सीरीज वोल्टी स्मार्टफोन है। यह रिलायंस रिटेल का ब्रांड है। कंपनी ने 1,500 रुपये की जमानती राशि के साथ शून्य मूल्य प्रभाव वाला 4जी फीचर फोन हाल ही में पेश किया था। उसकी इस नई पेशकश को शुरुआती स्मार्टफोन खंड में पैठ बनाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.