Tuesday, 10 October 2017

प्रदेश की प्रतिभाओं का स्थापना सप्ताह में जिला और राज्य स्तर पर होगा सम्मान



प्रदेश की प्रतिभाओं का स्थापना सप्ताह में जिला और राज्य स्तर पर होगा सम्मान
वित्त मंत्री श्री जयंत मलैया की अध्यक्षता में स्थापना सप्ताह आयोजन समिति की पहली बैठक 
वित्त एवं वाणिज्यिक कर मंत्री श्री जयंत मलैया की अध्यक्षता में मध्यप्रदेश स्थापना सप्ताह के आयोजन के लिए गठित समिति की बैठक आज मंत्रालय में सम्पन्न हुई। बैठक में समिति के सदस्य महिला-बाल विकास मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस, राजस्व मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता और जनसम्पर्क मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा मौजूद थे।
समिति ने सर्व सम्मति से अनुशंसा की कि मध्यप्रदेश की स्थापना सप्ताह के इस वर्ष के कार्यक्रम में प्रदेश की प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाये। जिले की ऐसी प्रतिभाएँ जिन्होंने पिछले तीन साल में प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि प्राप्त कर प्रदेश का नाम रोशन किया हो उन्हें सम्बन्धित जिला स्तरीय आयोजन में और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि करने वाली प्रतिभाओं को भोपाल में राज्य स्तरीय आयोजन में सम्मानित किया जाए।
जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने स्थापना दिवस के दिन मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का संदेश भोपाल से सभी जिलों में लाइव प्रसारित करवाने का सुझाव दिया।

बैठक में अपर मुख्य सचिव जेल और समिति के समन्वयक श्री विनोद सेमवाल समिति सदस्य अपर मुख्य सचिव उच्च शिक्षा श्री वी.आर. नायडू, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री श्री एस.के. मिश्रा और श्री अशोक वर्णवाल एवं प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा श्रीमती दीप्ति गौड़ मुखर्जी उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.