Saturday, 14 October 2017

मोदी, नीतीश ने बिहार की जनता को बेवकूफ बनाया : लालू

मोदी, नीतीश ने बिहार की जनता को बेवकूफ बनाया : लालू
राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना विविद्यालय को केंद्रीय विविद्यालय का दर्जा नहीं देकर बिहार की जनता को बेवकूफ बना दिया। दिल्ली से लौटे लालू ने पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत में केंद्र और बिहार की राजग सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि ।
उल्लेखनीय है कि मोदी पटना विविद्यालय के शताब्दी कार्यक्रम में कुमार के साथ शामिल हुए और कहा कि केंद्रीय दर्जा प्रदान करने जैसे कदम अतीत की बात हो गए हैं। मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने 10 निजी विविद्यालय और 10 सरकारी विविद्यालयों को वि श्रेणी का बनाने की दिशा में एक कदम उठाया है।

लालू ने पटना विविद्यालय सहित बिहार के अन्य विविद्यालयों में शिक्षकों के पद रिक्त होने के कारण पढाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसी स्थिति देश भर में है, ऐसे में हमारे बच्चे क्या पढ़ाई करेंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य में आयी भयंकर बाढ़ के पीड़ितों के लिए केंद्र द्वारा 500 करोड़ रूपये दिए जाने की घोषणा की गयी लेकिन वह राशि मिली या नहीं किसी को पता नहीं।

होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए दिल्ली गए लालू ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अपने पुत्र जय शाह को क्लीन चिट दिए जाने का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि उन्हें प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई नोटिस नहीं दे रहा है । हमें और हमारे परिवार के अन्य सदस्यों तथा अन्य नेताओं को बुलाता है।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.