Saturday, 16 September 2017

राजनीति में उतरने को बेताब कमल हासन को चाहिए रजनीकांत का साथ



राजनीति में उतरने को बेताब कमल हासन को चाहिए रजनीकांत का साथ



खुद की नई पार्टी बनाने की खबरों के बीच अभिनेता-निदेशक कमल हासन ने राजनीति में रजनीकांत के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है। एक सवाल का जवाब देते हुए हासन ने कहा कि हम पेशेवर तौर पर प्रतिद्वंद्वी हैं लेकिन जरूरी मुद्दों पर एक-दूसरे की सलाह अवश्य लेते हैं।

हासन ने कहा, 'अगर सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करते हैं तो मैं उनके साथ हाथ मिलाकर साथ काम करना चाहूंगा। हम दोनों हमेशा से ही अपने पेशे से जुड़े मुद्दों पर बात करते हैं। वो राजनीति में आ जाते हैं तो हम दोनों को राजनीतिक विषयों पर विचार-विमर्श करने में भी कोई परेशानी नहीं होगी।'

अपनी राजनीतिक पार्टी लांच करने की तारीख के सवाल पर हासन का कहना था कि हम बिना किसी जल्दबाजी के इस पर विचार कर रहे हैं। पार्टी शुरू करने की तारीख किसी क्रांति के दिन से भी मेल खा सकती है।

ज्ञात हो कि पिछले कुछ महीनों से हासन तमिलनाडु के राजनीतिक विषयों पर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उन्होंने इस बीच केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन के साथ भी मुलाकात की और उनके साथ सामयिक मुद्दों पर बातचीत की। कमल हासन पहले ही साफ कर चुके हैं कि उनका राजनीतिक रंग निश्चित तौर पर भगवा नहीं होगा। हासन का भगवा से आशय भाजपा से था।

No comments:

Post a comment

Note: only a member of this blog may post a comment.