Saturday 30 September 2017

अंबानी ने जियो ऑफर के साथ आई फोन 8 और आईफोन 8 प्लस लांच किये



अंबानी ने जियो ऑफर के साथ आई फोन 8 और आईफोन 8 प्लस लांच किये
- एप्पल सीईओ टिम कुक वीडियो के जरिए लांचिंग से जुड़े                
रिलायंस जियो ने रिलायंस कॉपोरेट पार्क नवी मुंबई स्थित अपने विशाल परिसर में एप्पल इंक. की नई पेशकशों में शामिल आइकोनिक आईफोन-8 और आईफोन-8 प्लस को पेश किया। जियो द्वारा आईफोन-8 और आईफोन-8 प्लस को एक स्पेशल पैकेज के साथ प्रदान किया जा रहा है ताकि पूरे देश में अधिक से अधिक भारतीय इन शानदार डिवाइसेस का आनंद ले सकें।
शुक्रवार को रिलायंस जियो के चीफ ऑफ स्ट्रैटेजी आकाश अंबानी ने मुंबई में हुए एक इवेंट में जियो स्पेसिफिक ऑफर के साथ आईफोन-8 और आईफोन-8 प्लस लॉन्च किए। एप्पल के सीईओ टिम कुक वीडियो के जरिए इस इवेंट से जुड़े। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी वीडियो के जरिए इस इवेंट में शामिल हुए।
इस मौके पर मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत में 4जी कवरेज 2जी कवरेज से कहीं बेहतर होगा। उन्होंने कहा कि एप्पल के साथ हमारी पार्टनरशिप बेस्ट वैल्यू और एक्सपीरियंस ऑफर करेगी। इस लॉन्चिंग के बाद नए आईफोन-8 और आईफोन-8 प्लस जल्द ही जियो के सभी स्टोर्स में उपलब्ध होंगे। कंपनी ने बयान जारी कर कहा कि रिलायंस जियो भारत में एप्पल आईफोन-8 के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। सिटी बैंक के कार्ड होल्डर्स को 29 सितंबर को आईफोन-8 और आईफोन-8 प्लस पर 10,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.